RM Buddie 25: कम बजट वाला इलेक्ट्रिक स्‍कूटर

आज के समय में हर एक इंसान का सपना है कि उसके पास एक इलेक्ट्रिक स्‍कूटर हो जिससे उसे पेट्रोल के मंहगे दामों से हमेशा के लिए छुटकारा मिल जाए लेकिन इलेक्ट्रिक स्‍कूटर भी इतने ज्‍यादा मंहगे होते हैं कि खरीदने से पहले एक बार सोचना पड़ता है इसलिए हम आपको आज कम बजट वाला इलेक्ट्रिक स्‍कूटर लेकर आए हैं जिसका नाम RM Buddie 25 है, इस पोस्‍ट के माध्‍यम से हम जानेंगे क्‍या क्‍या फीचर्स हैं इसमें और इसकी बैटरी, रेंज और प्राइज के बारे में भी जानेंगे।

RM Buddie 25

RM Buddie 25

यहां पर हम जिस इलेक्ट्रिक स्‍कूटर की बात कर रहे हैं उसकी डिजाइन को बहुत ज्‍यादा पसंद किया जा रहा है, यह एक सिंगल सीट वाला इलेक्ट्रिक स्‍कूटर है जो इसके लुक को और ज्‍यादा सुंदर बनाता है, RM Buddie 25 एक बजट के अंदर आने वाला इलेक्ट्रिक स्‍कूटर है, अगर आप भी इलेक्ट्रिक स्‍कूटर खरीदने जा रहे हैं तो इस स्‍कूटर को विकल्‍प के तौर पर रख सकते हैं।

RM Buddie 25 बैटरी पैक और मोटर

RM Buddie 25 में 48v की 25Ah की क्षमता वाली छोटी साइज की लीथियम आयन बैटरी लगी हुई है कम्‍पनी के द्वारा इसकी बैटरी पर 3 साल की वॉरन्‍टी आती है, इसकी बैटरी के साथ इलेक्ट्रिक मोटर हब को डायरेक्‍ट कनेक्‍ट किया गया है। कम्‍पनी के बताए अनुसार इसकी बैटरी को 0 से 80 प्रतिशत तक चार्ज होने में 2 घंटा 15 मिनिट का समय लग जाता है।

हमारे WhatsApp Group को Join करें Join Now
हमारे Telegram Group को Join करें Join Now

RM Buddie 25 रेंज और स्‍पीड

RM कम्‍पनी दावा करती है कि इसे एक बार फुल चार्ज कर लिया जाए तो 70 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है और इसकी टॉप स्‍पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है।

RM Buddie 25 फीचर्स और स्‍पेसिफिकेशन

  • पुश बटन स्‍टार्ट
  • यूएसबी चार्जिंग
  • डिजीटल स्‍पीडोमीटर
  • एलईडी टेललाइट
  • डिजिटल ट्रिप मीटर
  • डिजिटल इंस्‍ट्रूमेंट कंसोल
  • जियो फेंसिंग जैसे खास फीचर्स दिए गए हैं

RM Buddie 25 की कीमत

जैसा कि हमने आपको बताया कि यह एक कम बजट वाला इलेक्ट्रिक स्‍कूटर है जिस वजह से इसकी कीमत बहुत कम हो जाती है, RM Buddie 25 की कीमत 66,999/- रुपये (एक्‍स शोरूम) है।

हमारे WhatsApp Group को Join करें Join Now
हमारे Telegram Group को Join करें Join Now

इसे भी पढ़ें:

Tata Nexon EV Vs Tata Tiago EV Hindi Comparison 2023

सितंबर के महिने में लॉन्‍च होंगी ये दमदार इलेक्ट्रिक कार

भारत में आई नई टेक्‍नॉलॉजी, पेट्रोल डीजल से मिलेगा छुटकारा

I am a Professional Blogger, Have Established Indianelectricvehicle.In to Provide Information about EV Vehicles to all of you.

2 thoughts on “RM Buddie 25: कम बजट वाला इलेक्ट्रिक स्‍कूटर”

Leave a Comment