सुनील शेट्टी के बाद अब रोहित रॉय ने खरीदी MG Comet EV जानिए कीमत और फीचर्स

हाल ही में करीब 1 महीने पहले बॉलीवुड के सुपरस्टार सुनील शेट्टी ने MG Comet EV खरीद कर सभी लोगों को अचंभित कर दिया था सुनील शेट्टी को यह इलेक्ट्रिक कर इतनी ज्यादा पसंद आई थी कि उन्होंने इस इलेक्ट्रिक कर के साथ फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी थी लेकिन अब सुनील शेट्टी के बाद बॉलीवुड के एक्टर रोहित रॉय ने भी MG Comet EV खरीद ली है।

MG Comet EV

क्यों खरीदी रोहित रॉय ने MG Comet EV कार

रोहित रॉय ने एमजी कॉमेट इलेक्ट्रिक कार के साथ एक फोटो खींचकर सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए इसे खरीदने की खुशी जाहिर की है दरअसल कुछ दिनों पहले ड्राइवर से की हुई हड़ताल के कारण रोहित रॉय को इलेक्ट्रिक कारों का महत्व समझ में आ चुका है जिस वजह से उन्होंने इस छोटी इलेक्ट्रिक कार को खरीद लिया, रोहित रॉय से सीख लेकर हम सभी को इलेक्ट्रिक वाहन ही खरीदना चाहिए।

कुछ ही दिनों पहले सुनील शेट्टी ने भी खरीदी थी MG Comet EV

हाल ही में करीब 1 महीने पहले बॉलीवुड के सुपरस्टार सुनील शेट्टी ने भी एमजी कॉमेट इलेक्ट्रिक कार खरीदी थी और उन्होंने भी इसकी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी इसलिए यह भी हो सकता है कि रोहित रॉय ने सुनील शेट्टी से प्रेरित होकर यह इलेक्ट्रिक कार खरीदी हो, बॉलीवुड में 2 एमजी कॉमेट इलेक्ट्रिक कार शामिल हो चुकी है पर अब हो सकता है कि आने वाले दिनों में कुछ अन्य अभिनेता भी इस इलेक्ट्रिक कर को खरीद सकते हैं।

यदि आप अभी एक नई इलेक्ट्रिक कर खरीदने जा रहे हैं तो आप बना किसी हिचकिचाहट के एमजी कॉमेट इलेक्ट्रिक कर को खरीद सकते हैं क्योंकि यह बजट में इफेक्ट है और एक कंपैक्ट साइज होने के कारण यह बड़े शहरों में चलने के लिए सबसे अच्छी इलेक्ट्रिक कार है।

MG Comet EV कार की कीमत 

हमारी इस पोस्ट को पढ़ने के बाद यदि आपको भी यह मिनी इलेक्ट्रिक कार पसंद आ चुकी है और आपका बजट 10 लाख रुपए के अंदर का है तो आप एमजी कॉमेट इलेक्ट्रिक कार को मात्र 8 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं और यदि आपके पास इस समय पूरे 8 लाख नहीं है तो आप इसे किस्त के रूप में भी खरीद सकते हैं।

सुनील शेट्टी ने खरीदी अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार, जाने इसके खास फीचर्स जिसने सुनील शेट्टी को अपना दीवाना बना दिया 

MG Comet EV में मिलती है 230 KM की रेंज

एमजी कॉमेट इलेक्ट्रिक कार खरीदने का सबसे बड़ा फायदा यह है कि आपको 8 लाख की कीमत में 200 किलोमीटर से ज्यादा की रेंज देखने को मिल जाती है सिर्फ यही नहीं फास्ट चार्जर की सहायता से इसे बहुत जल्दी चार्ज भी किया जा सकता है कुल मिलाकर बात करें तो इस इलेक्ट्रिक का को खरीदने के बाद आपको किसी भी प्रकार की समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा, MG कंपनी के मुताबिक Comet EV कार में 230 किलोमीटर की  सर्टिफाइड रेंज मिल जाती है।

हमारे WhatsApp Group को Join करें Join Now

I am a Professional Blogger, Have Established Indianelectricvehicle.In to Provide Information about EV Vehicles to all of you.

Leave a Comment