Revolt RV400 BRZ: 150Km रेंज के साथ लांच हुई सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक बाइक जाने कीमत और EMI प्लान

आये दिन कोई न कोई इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च हो रही है सभी कम्पनी एक से बढकर एक इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च कर रही हैं इसी के चलते Revolt कम्पनी ने भी अपनी एक धांसू इलेक्ट्रिक बाइक भारतीय बाजारों में पेश कर दी है जिसकी 150 किलोमीटर की दमदार रेंज सभी को प्रभावित कर रही है। तो चलिए बात करते है Revolt RV400 BRZ इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में और जानते है इस इलेक्ट्रिक बाइक के सभी एडवांस फीचर्स, बैटरी परफोर्मेंस, कीमत और EMI प्लान के बारे में।

Revolt RV400 BRZ

Revolt RV400 BRZ इलेक्ट्रिक बाइक के सभी फीचर्स

Revolt RV400 BRZ इलेक्ट्रिक बाइक में आपको सभी प्रकार के एडवांस फीचर्स देखने को मिल जाते है जिसमे आपको एक डिजिटल स्क्रीन मिलेगी जिसमे आप इसके सभी अपडेट ले सकते हैं। कंपनी अपने RV400 BRZ बाइक में आपको देगी तीन राइडिंग मोड, क्रूज कण्ट्रोल, रिवर्स गियर और सभी LED लाइट, ट्यूबलेस टायर, इस बाइक में टेलीस्कोपिक सस्पेंशन, डिस्क ब्रेक, अलॉय व्हील जैसे काफी एडवांस फीचर्स दिए गए है जिससे यह बाइक एक सपोर्ट बाइक जैसे नज़र आती है।

Revolt RV400 BRZ इलेक्ट्रिक बाइक की बैटरी परफोर्मेंस

Revolt RV400 BRZ इलेक्ट्रिक बाइक में आपको एक पावरफुल मोटर इस मोटर की मदद से यह इलेक्ट्रिक बाइक 85 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड निकाल देती है।
Revolt RV400 BRZ इलेक्ट्रिक बाइक में आपको मिलेगी 72V, 3.24 kWh की लिथियम-आयन बैटरी पैक जिसे आप एक बार फुल चार्ज करने पर 150 किलोमीटर तक की लम्बी रेंज देखने को मिल जाती है।
साथ ही इस इलेक्ट्रिक बाइक के साथ आपको एक फास्ट चार्जर भी मिल जाता है इस फास्ट चार्जर की मदद से आप इस बाइक की बैटरी को मात्र 4.5 घंटों में पूरा चार्ज कर सकते है।

Revolt RV400 BRZ इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत

Revolt RV400 BRZ इलेक्ट्रिक बाइक केवल एक वैरिएंट में आती है जिसमे 06 कलर ऑप्शन मिलेंगे डार्क लूनर ग्रीन, डार्क सिल्वर, कॉस्मिक ब्लैक, रिबेल रेड, और पसिफ़िक ब्लू आदि।
इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत भारतीय बाजारों में शुरू होती है 1.38 लाख रुपए एक्स-शोरूम कीमत से इस बाइक की रेंज के हिसाब से कीमत काफी किफायती है।

Read Also: मात्र 65 मिनिट में 0 से 80% चार्ज होने वाला Hero Vida V1 Pro मिल रहा है किफायती कीमत पर जल्दी करे कही मौका हाथ से निकल ना जाये

हमारे WhatsApp Group को Join करें Join Now

I am a Professional Blogger, Have Established Indianelectricvehicle.In to Provide Information about EV Vehicles to all of you.

Leave a Comment