Kinetic E Luna: देश की पुरानी लूना मोपेड अब आ गई है इलेक्ट्रिक अवतार में मात्र 499 रुपए से करें बुक

Kinetic E Luna: भारत में एक दौर ऐसा भी था जब लूना जैसी मोपेड का क्रेज हुआ करता था लेकिन बदलते हुए समय के साथ लूना का भी अंत हो गया, लूना मोपेड को काइनेटिक ग्रीन कंपनी द्वारा बनाया गया था लेकिन अब कंपनी ने इसे इलेक्ट्रिक अवतार में लॉन्च कर दिया है और इस ग्राहक सिर्फ 499 रुपए से बुक कर पाएंगे तो चलिए जानते हैं काइनेटिक ग्रीन कंपनी के लूना मोपेड के बारे में पूरी जानकारी।

Kinetic E Luna

Kinetic E Luna के फीचर्स और स्‍पेसिफिकेशन

लूना मोपेड इस बार इलेक्ट्रिक वेरिएंट में आ रहा है इसलिए अब आपको महंगे पेट्रोल के दामों से छुटकारा मिलने वाला है और इसमें पैदल करने की जरूरत भी नहीं होगी कंपनी के वादे के मुताबिक Kinetic E Luna को सिंगल चार्ज करने के बाद 110 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है और ऐसे चार्ज होने में पूरे 4 घंटे का वक्त लग जाता है।
Kinetic E Luna को आप अधिकतम 50 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से चला सकते हैं।

Kinetic E Luna के अन्य स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो इसमें ट्यूब वाले टायर, 150 किलोग्राम की लोडिंग कैपेसिटी, साइड स्टैंड सेंसर, समान होने के लिए बीच में बड़ा स्पेस, डिटैचेबल रियर सीट, मोबाइल चार्जिंग के लिए यूएसबी पोर्ट, कांबी ब्रेकिंग सिस्टम और साथ में डिजिटल मीटर भी मिल जाता है जिसमें रियल टाइम बैटरी स्टेटस, कंपोनेंट हेल्थ स्टेटस, ट्रिप डिस्टेंस, और डायवर्स रेंज जैसे फीचर्स मिल जाते हैं सिर्फ इसकी डिस्प्ले में।

499 रुपए में करें बुक

यदि आप Kinetic E Luna को बुक करना चाहते हैं तो इसे आप काइनेटिक ग्रीन के नजदीक शोरूम है आप फिर इसकी ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर सिर्फ 499 की कीमत पर बुक कर सकते हैं और ग्राहक के लिए इसकी डिलीवरी फरवरी महीने से शुरू की जाएगी।

Read Also: Earth Energy Evolve Z: मात्र 3,038 रूपये में 100 किलोमीटर रेंज वाली इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने का आखरी मौका जल्दी करे ऑफर इसी माह तक

Kinetic E Luna की कीमत

Kinetic E Luna में इस बार पहले से ज्यादा फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ-साथ अच्छी खासी मजबूती भी देखने को मिल जाती है और इस हिसाब से इसकी कीमत भी बहुत कम रखी गई है आपको हम बता दें कि भारत में इस मोपेड को सिर्फ 71,990/- की कीमत पर बेचा जाएगा जिस पर ईएमआई की सुविधा भी उपलब्ध होगी, फ्लिपकार्ट के मुताबिक Kinetic E Luna मोपेड को सिर्फ 2,531/- रुपए की मासिक ईएमआई किस्त पर खरीद सकते हैं।

हमारे WhatsApp Group को Join करें Join Now

I am a Professional Blogger, Have Established Indianelectricvehicle.In to Provide Information about EV Vehicles to all of you.

Leave a Comment